Top Header Ad

Banner 6

अपने मन के भावो को शेयर करे ब्लॉग पर

    अपने मन के भावो को शेयर करे ब्लॉग पर

अब आप अपने गीत, कविताये, गज़ल, यात्रा वृतांत, आदि ब्लॉग पर पोस्ट करे और अपने साथियों के साथ शेयर करे, अपने यूट्यूब वीडियो को भी आप यहाँ पर शेयर कर सकते है।
अपने मन के भावो को शेयर करे ब्लॉग पर

    आजकल साहित्य की चोरी आम बात है आप whatsapp पर अपनी रचनाओ को पोस्ट करते है, और कुछ साहित्य चोर उनको अपने नाम के साथ प्रेषित करने लगते है, इसका बेहतर उपाए आप अपनी वेबसाइट या ब्लॉग बनाये सबसे पहले अपने लेख रचनाये आप अपने ब्लॉग या वेबसाइट में प्रेषित करे फिर वही से लिंक सहित कही भी प्रेषित करे ऐसा करने से आपकी रचनाये सुरक्षित रहती है, और आप साहित्य चोर के खिलाफ एक्शन लेने में सक्षम भी रहते है। 

  • ब्लॉग है बिलकुल फ्री 

    गूगल का ही प्रोडक्ट है ब्लॉगर इस पर आप अपना फ्री ब्लॉग बना सकते है या वेबसाइट भी बना सकते है लेकिन वेबसाइट के लिए आपको डोमेन के साथ-साथ होस्टिंग की भी आवश्यकता होती है। जहा अप अपनी वेबसाइट को होस्ट कर सकते है है।

  • वार्षिक खर्चा निश्चित है वेबसाइट में   

            प्रतिवर्ष कम से कम होस्टिंग का और डोमेन का खर्चा दो हजार से लेकर ऊपर कुछ भी हो सकता है ये खर्चा आपके डोमेन और होस्टिंग प्रोवाइडर पर निर्भर करता है। साथ ही आपके वेबसाइट डिजाइनर पर भी निर्भर करता है की वो आपसे साल का कितना मेंटेनेंस चार्ज लेता है। यदि आप यह दोनों ही कार्य नहीं करना चाहते है लेकिन फिर भी अपने लेख, रचनाये आदि ब्लॉग और वेबसाइट पर प्रेषित करवाना चाहते है तो आप हमारे ब्लॉग पर प्रेषित कर सकते है, इसके लिए आपको नीचे दिए लिंक पर क्लिक करना है और फिर अपनी रचना हमें भेज दीजिये लगभग 8 से 10 घंटे में आपकी रचना ब्लॉग पर प्रेषित कर दी जाएगी और साथ ही साथ यह रचना फेसबुक, ट्वीटर, इन्स्ताग्राम, RSS फीड पर भी स्वतः ही प्रेषित हो जाति है।

अनोप सिंह नेगी "खुदेड़"



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ